DMK CHEIF STALIN PROPOSES RAHUL GANDHI;S NAME FOR PM CANDIDATE

CONGRESS, BJP, DMK, STALIN, RAHUL GANDHI, MODI, SONIA GANDHI

DMK CHEIF STALIN PROPOSES RAHUL GANDHI;S NAME FOR PM CANDIDATE

DMK CHEIF STALIN PROPOSES RAHUL GANDHI;S NAME FOR PM CANDIDATE

द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम के प्रमुख Stalin ने विपक्षी दल के तरफ से Rahul Gandhi का नाम सुझाया है. Congress Party के अध्यक्ष राहुल गाँधी का नाम 2019 के लोक सभा चुनावों के लिए सामने रखा गया है.
आगामी लोक सभ के चुआवों में राहुल गाँधी के नाम का समर्थन केवल प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में च रही सरकार को जड़ से उखाड़ फेकने के उद्देश्य से किया गया है.
सोनिआ गाँधी, भारतीय राजनेता, ने इस मुद्दे पर अपने शब्दों ममें व्याख्या की है. सोनिआ गाँधी कहती है की, “यह सन्देश तमिलनाडु के साथ साथ पुरे राष्ट्र को जाना चाहिए, की हम एक है,संयुक्त है और हम अपने संविधान एवं उसके मान्यताओं की रक्षा करेंगे.”

SUNDAY PRESS CONFERENCE

रविवार को जब DMK के हेडक्वाटर्स पर एक प्रेस मीट में जब उन्होंने स्वर्गीय DMK प्रमुख M Karunanidhi के staue का अनावरण किया तो उन्हने उस प्रेस मीट में कहा की , “प्रधान मंत्री नरेंद्रमोदी के सेशन में हम 15 साल टक पिछड़ गए हैं, सत्ता का उनके हाथों में निरंतर रहना मतलब भारत पुरे ५० साल तक पिछड़ जायेगा.
जहाँ सोनिआ गाँधी ने statue का अनावरण क्या तो उन्होंने भी प्रेस कांफ्रेंस में बीजेपी के ऊपर पलटवार करते हुए कहा है की, “बीजेपी हमरेसंविधान के महत्वों को पूर्णतया: नष्ट करने के लिए दृढ निश्चयी दिखाई देता है.
इस अवसर पर दोनों पार्टीज के साथको आगामी लोक सभा चुआवों में एक गठबंधन बनते देखा जा सकता है. इनके साथ साथ अन्य भी कई महत्वपूर्ण राजनेता वहां मौजूद थे जिनमे, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी, आंध्रा प्रदेश के मुख्या मंत्री N CHNADRABABU NAIDU, केरल क मुख्या मंत्री Pinarayi Vijayan और साथ में पंदुचेरी के मुख्या मंत्री V नारायणस्वामी।
DMK के अध्यक्ष, M K Stalin ने कहा की यह गठजोड़ भारत की जनता को बचने के लिये हुआ है. राहुल गाँधी क नेतृत्व से प्रभवित हुए MK Stalin ने कहा की, “राहुल गाँधी के पास वो क्षमता है की वो मोदी सरकार के fascist nazist के सेशन को चुनौती दे सके. इस मच के माध्यम से में सभी पार्टीज से यह आग्रह करता हु की वो भी इस आये। हम सब मिलकर राहुल गाँधी के हाथों को मज़बूत करेंगे और अपने राष्ट्र को सुरक्षित रखेंगे.

धन्यावाद

इसी तरह के राष्ट्रीय अंतराष्ट्रीय एवं तकनीकी विकास के लिए हमारे साथ जुड़े रहे. हमें अपने reiews के बारे में नीचे comment section में ज़रुरु बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *